Ketu Transit 2022 | केतु गोचर 2022 कन्या राशि पर प्रभाव

Ketu Transit 2022| केतु गोचर 2022 कन्या राशि पर प्रभावKetu Transit 2022 | केतु गोचर 2022 कन्या राशि पर प्रभाव. केतु ग्रह गोचर में 17 मार्च 2022 से लेकर 28 नवम्बर 2023 तक तुला राशि में भ्रमण करेगा । केतु ग्रह की गति वक्री होती है (जानें ! ग्रह क्यों होते हैं वक्री ?) । आइये जानते है कि केतु ग्रह के वृश्चिक राशि से तुला में परिवर्तन से कन्या राशि वाले व्यक्ति के जीवन के विभिन्न क्षेत्रों जैसे विवाह, व्यवसाय, स्वास्थ्य, माता-पिता, धन  जानें ! ( क्या आपके कुंडली में धन योग है ?), परिवार,पढाई-लिखे, भाई-बंधू, संतान ( क्या आपको संतान सुख है ?) इत्यादि पर अवश्य ही प्रभाव पड़ेगा। 

Ketu Transit 2022 | केतु गोचर 2022 कन्या राशि पर प्रभाव

जो जातक कन्या राशि के है उनके लिए केतु ग्रह का संचार दूसरे भाव में होगा। दूसरे भाव अर्थात धन भाव में होगा इस कारण से आपको धन के मामलों में सावधानी बरतनी पड़ेगी। अनियोजित खर्च बढ़ सकता है। केतु का गोचर धन और परिवार के लिए बहुत अच्छा नहीं होगा।

केतु गोचर से आपके अंदर निर्णय लेने की क्षमता का ह्रास होगा। अतः यदि घर में अथवा कार्यस्थल पर किसी को कोई भी सलाह देने से पहले अवश्य सोच विचार कर ले वरना शर्मिंदा होना पर सकता है।

यह स्थान मुख का होता है और इस स्थान पर केतु का गोचर (Ketu Transit 2020) होने से आपके अंदर खट्टे, तीखे, मसालेदार खाना खाने के लिए मन करेगा परन्तु यदि आप ऐसा करते है तो आपके स्वास्थ्य के ऊपर विपरीत असर पड़ेगा। इसी प्रकार आपकी वाणी कटु हो जायेगी अतः अपनी वाणी पर संयम रखे अन्यथा बना काम बिगड़ सकता है।

दूसरा भाव परिवार (Family) का भी होता है अतः आपका स्वभाव परिवार के प्रति कुछ कठोर हो सकता है आप अपने परिवार से दूर दूर रहना पसंद करने लगेंगे जिसके कारण पारिवारिक सम्बन्धो में टकराव संभव है। यदि आप पारिवारिक उलझन ज्यादा महशुस कर रहे है तो परिवार से कुछ दिन के लिए दूर होकर जीवन यापन करते है तो आपके लिए अच्छा रहेगा।

नेत्र दोष की शिकायत हो सकती है। यदि दांत में दर्द पहले से है तो वह बढ़ सकता है। यदि गुटखा, पान, बीड़ी, सिगरेट या शराब का सेवन करते है तो उसका डोज बढ़ जाएगा। अतः अपने ऊपर कण्ट्रोल करने पर ज्यादा ध्यान दे।

केतु गोचर 2022 का विभिन्न राशियों पर प्रभाव

मेष राशिवृष राशिमिथुन राशिकर्क राशि
सिंह राशिकन्या राशि तुला राशिवृश्चिक राशि
धनु राशिमकर राशिकुम्भ राशिमीन राशि

Leave a Comment

Your email address will not be published.