शनि गोचर 2020 का वृश्चिक राशि पर प्रभाव | Saturn Transit Effects on Scorpio

शनि गोचर 2020 का वृश्चिक राशि पर प्रभाव | Saturn Transit Effects on Scorpio वृश्चिक राशि तथा लग्न वाले जातक के लिए शनि तृतीय ( भाई-बंधु) और चतुर्थ ( कुटुंब, माता तथा मकान ) भाव का स्वामी होकर तृतीय भाव पराक्रम में गोचर ( Transit in Third house) करेंगे। तृतीय भाव जो पराक्रम, परिश्रम, भाई और लघु यात्रा का घर है में भ्रमण करेंगे इस कारण आपको यात्रा का योग बनेगा।

इस समय आपकी साढ़े साती ( Shani ki Shadhe saati ) भी समाप्त हो रही है अतः आप अपने आप में शकुन महशुश करेंगे और पराक्रम के बल पर भविष्य की योजनाए बनाने में सफल होंगे।

सामान्य फल | General prediction

यह जानकार आपको हर्ष होगा की शनि के मकर में गोचर के साथ ही साढे सात साल से चली आ रही परेशानी और कष्ट की स्थिति समाप्त होगी और आप स्वयं को अच्छा महसूस करने लगेंगे। शनिदेव अब आपके दूसरे भाव से तीसरे भाव में प्रवेश करेंगे। वृश्चिक लग्न के जातकों के लिए शनि का यह राशि परिवर्तन अत्यन ही शुभ और फलदायक है। यदि कोई शत्रु है तो परास्त होंगे।

शनि इस राशि के पराक्रम भाव में बैठा है। इस घर को क्रूर व अशुभ ग्रहों के लिए अच्छा स्थान माना जाता है। अत: आपको इस गोचर का शुभ फल प्राप्त होगा।आप जितना मेहनत करेंगे उसके अनुरूप जरूर ही फल मिलेगा अपने काम को लेकर सतर्क रहें और दूसरों को शिकायत का मौका न दें।

5 thoughts on “शनि गोचर 2020 का वृश्चिक राशि पर प्रभाव | Saturn Transit Effects on Scorpio”

  1. Neeraj Choudhary

    Neeraj Choudhary Raigarh CG D.O.B. 05/12/1972 Teacher Kya July 2017 tak transfer /promotion ho jaye GA pls upay bataye

  2. नीरज चौधरी

    नीरज चौधरी प्रधान पाठक प्रा.शा.बडे हरदी जिला रायगढ छ.ग.
    क्या मेरा स्थानांतरण होगा जन्म तारिख 05/ 12/1972 समय 9:30 प्रात:
    कृपया बतायें

Leave a Comment

Your email address will not be published.